Tuesday 3 September 2024

तुम ही हो जो खास लगते हो


तो कुछ यूं तुम मेरी जिंदगी का हिस्सा बन गए हो, 

की बात मैं तुमसे कर रही होती हूं, 

पर नाम तुम्हारा बोल देती हूं। 


बन गए हो तुम वो किस्सा, 

जिसे आजतक मैंने कभी नही लिखा, 

न ही किसी को सुनाया है, 

मैंने तुम्हें बस अपने दिल में छुपाया है।


जब कोई पूछे मुझसे, 

की जिंदगी में आया है क्या कोई खास, 

तो मैं पूरी दुनिया को, 

खुशी से बता देना चाहती हूं, 

की अब तुम हो मेरे पास।


कुछ ऐसे तुम मेरी जिंदगी का हिस्सा बने हो, 

की अब मेरी सारी खुशियां तुमसे जुड़ गई है, 

तुम्हारी एक मुस्कान से मेरी दुनिया, 

फूल जैसी खिल गई है, 

जब होते हो नाराज तुम, 

तो जान हमारी जाती है, 

और जब जताते हो प्यार तुम, 

तो जिंदगी हसीन लगने लग जाती है। 


कुछ ऐसे बन गए हो तुम मेरी जिंदगी का हिस्सा, 

की तुम साथ नही होते, 

तब भी पास लगते हो, 

अब पूरी दुनिया छोड़कर, 

तुम ही हो सिर्फ, 

जो खास लगते हो।


No comments:

Post a Comment