Friday 6 September 2024

मुझे ऐसा प्यार करने है तुम्हारे साथ


अपना ख्याल रखना कहने से लेकर,

मैं हूँ ना आपका ख्याल रखने के लिए,

मुझे ऐसा रिश्ता हमारा बनाना है,

जहाँ पर घर पहुँच गए तक से,

घर कब तक पहुँच रहे हो,

ये सवाल पूछकर,

आपके ऊपर अपना हक़ जताना है,

मुझे ऐसा प्यार करना है तुम्हारे साथ,

जिसे हम दोनों को,

आखिर तक निभाना है। 


जहां आज मैं पूछती हूं खाना खा लिया आपने,

 वही कल को खाने में क्या बनाऊं,

 यहां तक का सफर मुझे आपके साथ करना है,

 गुलाब लेने या देने वाली नहीं, 

देर रात गुलाब जामुन वाली पार्टी का,

 आपको हिस्सा बनाना है, 

मुझे ऐसा प्यार करना है तुम्हारे साथ, 

कि हम दोनो कभी ना छोड़े एक दूसरे का हाथ। 


मुझसे सिर्फ शादी से पहले वाली डेट्स नहीं,

 शादी के बाद,

बारिश, चाय, और बालकनी वाली डेट्स के मजे लेने हैं, 

शादी से पहले वाली बाइक राइड्स ठीक है, 

पर मुझे तो शादी के बाद, 

जहां आपका मैं हाथ थामे हुए चल रही हूं,

 उस शाम की सैर का इंतजार है, 

मुझे ऐसा प्यार करना है तुम्हारे साथ,

जिसमें मेरे सारे सपने सच हो जाएं,

 क्योंकि मुझे सिर्फ हमारे साथ होने का इंतजार है।

No comments:

Post a Comment