Saturday 21 September 2024

कोई भी मुझे तेरे जैसा प्यार नहीं कर सकता


तुम्हें लगता है आसानी से आगे बढ़ जाऊंगी मैं, 

तुम्हारी जगह किसी और को देकर,

और खुश रहूंगी उसके साथ,

पर मेरी जान,

कोई भी मुझे,

तेरे जैसा प्यार नहीं कर सकता


वो मेरा बचपना देख तेरा मुस्कुराना, 

जैसी मैं हूं, 

तेरा मुझे वैसा ही अपनाना, 

ये कहके खुद को कभी बदलना मत देना, 

मेरी ख़ुशी के लिए, 

मेरी हर बात में हाँ कहना, 

मैं जो कहूँ वो करने के लिए तैयार हो जाना, 

मेरे चेहरे पर हर वक़्त मुस्कान रहे, 

उसके लिए तेरा कुछ भी कर जाना, 

मेरी जिंदगी में,

तेरी जगह कभी कोई नहीं ले सकता, 

कोई भी मुझे,

तेरे जैसा प्यार नहीं कर सकता।


मेरी हंसी देख तेरा खुश होना,

मुझे परेशान देख, 

तेरा मेरी परेशानी की वजह जानने के लिए, 

मेरे पास आकर मेरे दिल के हाल का पता लगाना, 

तुम्हारा मुझे अपनी बाहों में भरकर, 

मेरे सिर को सहलाते हुए, 

मेरे हाथ को अपने हाथों में थाम, 

अपने सीने से लगाकर, 

मुझे प्यार से सब कुछ समझाना, 

और मेरे अंदर के शोर को शांत करवाना, 

तेरे जैसा मुझे कभी,

कोई नही समझ सकता, 

क्योंकि कोई भी मुझे,

 तेरे जैसा प्यार नही कर सकता।


मुझे अपने प्यार का एहसास दिलाने के लिए, 

तेरा वो प्यारी से कोशिशें करना, 

कभी सुबह की चाय तो कभी अपने हाथों से मेरे लिए मेरा मनपसंद खाना बनाना। 

जब गुस्सा होती थी मैं तुमसे, 

तो तुम्हारा मुझे चॉकलेट्स देकर मनाना, 

तेरा मेरी सारी बातों को, 

चुपचाप मुस्कुराते हुए सुनते जाना, 

मैं सिर्फ तुम्हारी हूं कहके, 

वो तेरा मुझपे हक जताना, 

तेरे जैसी चाहत मेरे लिए,

कोई नही रख सकता, 

क्योंकि कोई भी मुझे,

तेरे जैसा प्यार नही कर सकता।

No comments:

Post a Comment