Monday 3 June 2024

जिंदा रहती है हमेशा मोहब्बतें - 31


अयांश आहना के साथ रहना चाहता था इसलिए उसने आहना से पूछा की क्या वो दोनों पूरी रात एक साथ रह सकते है जिससे आहना जो अभी कुछ वक्त पहले मुस्कुरा रही थी, उसे गुस्सा आने लगा जो उसके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। 

अयांश आहना को ऐसे देखकर घबरा गया था और उसके मन में बहुत से ख्याल आने लगे क्योंकि उसे भी समझ नही आ रहा था की आहना को एकदम से उसकी बात पर इतना गुस्सा क्यों आ गया क्योंकी वो अच्छे से जानता था की आहना कभी सपने में भी उसपर कभी गुस्सा नही कर सकती थी। 

अयांश आहना को देखकर परेशान था पर आहना को उसे ऐसे देखकर बहुत ही ज्यादा हँसी आ रही थी जिसे वो उससे छुपाने की पूरी कोशिश कर रही थी अपना गुस्सा अच्छे से दिखाने के लिए क्योंकि उसे अयांश को थोड़ा और परेशान करना था। 

“आहना तुम…तुम ऐसे गुस्सा क्यों कर…” अयांश ने घबराते हुए इतना ही कहा था की आहना ने उसे देखते हुए हँसना शुरू कर दिया जिससे अयांश समझ गया की आहना उसे परेशान कर रही थी।

“ये क्या था आहना। पता है कितना घबरा गया था मैं तुम्हें ऐसे देखकर। मुझे लगा तुम फिर से मुझसे नाराज़ हो गई हो।” अयांश ने कहा तो आहना उसके करीब आई और उसने हँसते हुए कहा, “सॉरी, मुझे नही पता था की तुम इतना परेशान हो जाओगे पर तुम बहुत क्यूट लग रहे थे।” 

अयांश ने मुस्कुराते हुए उसके माथे को अपने होठों से छू लिया। आहना ने उसके गाल को छुआ और कहा, “मैं पापा को बता देती हूँ फिर नीचे चलते है।” 

आहना ने फोन करके कबीर को इस बारे में बताया तो कबीर ने उसे अयांश के साथ रहने की परमिशन दे दी क्योंकि उन्हें अयांश पर पूरा भरोसा था। अयांश आहना को नीचे लेकर आया और रिसेप्शन की तरफ आकर वहाँ बैठी रिसेप्शनिस्ट से कहा, “प्रिपेयर अ सुइट रूम फोर मी।” 

रिसेप्शनिस्ट जिसका नाम सावी था, उसने अयांश को हैरानी से देखा क्योंकि उसे अयांश का लहजा ऑर्डर देने वाला लगा। उसने अयांश से पूछा, “सर, यू नीड टू हैव अ बुकिंग फोर रूम।” 

अयांश कुछ कहने ही वाला था की तभी वहाँ होटल का मैनेजर आया और अयांश को देखकर उसने मुस्कुराते हुए कहा, “सर, आप यहाँ।” 

अयांश ने हाँ में सिर हिलाया और कहा, “मुझे पाँच मिनिट में अपने लिए एक सुइट रूम तैयार चाहिए।” 

“जी सर। आप बैठिए। मैं अभी करवाता हूँ।” मैनेजर ने कहा तो अयांश आहना का हाथ थामकर उसके साथ वहाँ लगे सोफे पर आकर बैठ गया। सावी ने मैनेजर को देखा और पूछा, “सर, ये रिक्वेस्ट भी तो कर सकते थे न। ये तो सीधा हमें ऑर्डर्स दे रहे है।” 

“क्या तुम्हें पता है ये है कौन?” मैनेजर ने पूछा तो सावी ने ना में सिर हिला दिया।  

“ये इस होटल के ओनर है। तुमने अगर उन्हें कुछ कहा है तो जाकर अपने बिहेवियर के लिए अपोलोजाईस करो। मैं जाकर जल्दी से रूम तैयार करवाता  हूँ।” कहकर मैनेजर वहाँ से चला गया। सावी ये जानकर हैरान थी की अयांश वहाँ का ओनर है क्योंकी वो अयांश को गेस्ट समझ रही थी। वो अयांश के पास जाने लगी। 

अयांश आहना के साथ कुछ बात कर रहा था की तभी सावी ने उसके पास आकर कहा, “एक्सक्यूज मी, सर।” 

अयांश और आहना ने उसकी तरफ देखा और अयांश ने कहा, “येस।” 

“सर, आई एम रियली सॉरी फोर माय बिहेवियर।  एक्चुअली, मैंने अभी अभी यहाँ काम करना शुरू किया है इसलिए मुझे पता नही था की आप कौन है।” सावी ने कहा।

अयांश ने उसे देखा और मुस्कुराते हुए कहा, “इट्स ओके। आप सिर्फ अपना काम कर रही थी। ये अच्छी बात है की आप अपना काम अच्छे से कर रही है।” 

“थैंक यू, सर।” सावी ने कहा और अयांश को देखकर मुस्कुरा दी। मैनेजर वहाँ आया और अयांश से कहा, “सर, रूम रेडी है।” 

अयांश आहना का हाथ पकड़कर उसके साथ जाने के लिए सोफे से उठा तो सावी ने अयांश को देखकर मुस्कुराते हुए कहा, “सर, आपको किसी भी चीज की जरूरत हो तो प्लीज मुझे इनफॉर्म कर दीजिएगा।” 

आहना को सावी का ऐसे अयांश को देखना अच्छा नही लग रहा था। उसका मन कर रहा था की वो अभी सावी की आँखों पर पट्टी बांध दे। 

“हम्म्म।” कहते हुए अयांश आहना के साथ जाने लगा। 

“हैव अ प्लीसेंट स्टे, सर।” सावी ने कहा तो अयांश मुस्कुराते हुए थैंक यू कहकर जाने के लिए मुड़ गया।

“गुड नाईट, सर।” सावी ने फिर कहा और उसने ये बात बहुत ही अलग अंदाज में कही जिससे अब आहना को गुस्सा आ गया और उसने सावी को घूरते हुए कहा, “मुझे कुछ चाहिए।” 

“यस मैम।” सावी ने धीरे से कहा क्योंकि वो आहना के इस तरह उसे घूरने से थोड़ा घबरा गई थी पर अयांश समझ गया की आहना को सावी का उसे इस तरह देखना पसंद नही आया और उसे जलन हो रही है। 

“प्राइवेसी, मुझे प्राइवेसी चाहिए इनके साथ जो तुम लेने नही दे रही हो क्योंकि जैसे ही हम जाने लगते है तुम कुछ न कुछ बोलने लग जाती हो।” आहना ने उसे घूरते हुए कहा। 

अयांश मन ही मन में हँसने लगा। आहना सावी से कुछ और कहती, इससे पहले ही अयांश ने उसे वहाँ से ले जाना सही समझा। सावी हैरान खड़ी उन्हें जाता हुआ देखती रही और फिर मैनेजर से पूछा, “ये कौन थी सर के साथ?” 

“ये उनकी गर्लफ्रेंड और उनकी होने वाली वाइफ है। यहाँ ये बात सबको पता है क्योंकि सर इन्हें बहुत बार अपने साथ यहाँ लाते रहते है और राकेश सर भी इन्हें अपने साथ बहुत बार मीटिंग्स के लिए यहाँ लेकर आते थे जब इन्होंने उनके ऑफिस में काम करना शुरू किया था। राकेश सर की बेटी की तरह है ये। तुमने नया नया ज्वाइन किया है न इसलिए नही पता तुम्हें इस बारे में। अयांश सर की शादी वैसे तो किसी और से हो रखी है और उनका वेडिंग रिसेप्शन भी हुआ था पर मैंने सुना है कि अयांश सर उस शादी में खुश नही है क्योंकि वो शादी इनकी जबरदस्ती करवाई गई थी। ये आज भी आहना मैम से ही प्यार करते है।” मैनेजर ने सावी को बताया। 

“तो क्या इन्होंने अपनी वाइफ को डायवोर्स दे दिया है?” सावी ने पूछा। 

“ये सब मैं नही जानता बट सर लकी है की उनकी लाइफ में आहना मैम है जो उनके ऊपर इतना ट्रस्ट करती है और उन्हें समझती है। उनकी जगह कोई और लड़की होती तो कभी भी सर को माफ नही करती।” मैनेजर ने कहा और फिर सावी को वापिस काम करने का कहकर वहाँ से चला गया। सावी वापिस रिसेप्शन पर आकर काम में लग गई। 

अयांश आहना को कमरे में लेकर आया और दरवाज़ा बंद करने के बाद उसे अपनी बाहों में भरकर पूछा, “तुम्हें जलन हो रही है?” 

"हाँ, हो रही है जलन। वो मेरे सामने तुम्हारे साथ फ्लर्ट कर रही थी और तुम भी उसे देखकर मुस्कुरा रहे थे।” आहना ने कहा।

अयांश ने उसके माथे को अपने होठों से छुआ और कहा, “मेरी नजरों के सामने हजारों खूबसूरत लड़कियां भी आ जाए, फिर भी मेरी आँखों में सिर्फ तुम्हारा ही चेहरा रहेगा और मेरे दिल पर तुम्हारा पहरा।” 

आहना उसकी बात सुनकर हँसने लगी और उसने कहा, “तुम क्या अमेरिका में दो साल रहकर फ्लर्टिंग में मास्टर्स करकर आए हो।” 

“येस, आई मास्टरड द आर्ट ऑफ फ्लर्टिंग।” अयांश ने शरारत से कहा। 

आहना अयांश के साथ बेड पर बैठ गई। अयांश ने उसे अपनी बाहों में भर लिया। आहना उसके सीने पर सिर रखकर उसके दिल की धड़कने सुनने लगी। अयांश ने आहना के माथे पर किस किया और पूछा, “आहना, क्या मैं तुम्हें होठों पर किस कर सकता हूं?” 

आहना ने उसकी आँखों में देखा और पूछा, “तुम इतने शरीफ कैसे हो गए?” 

“मतलब?” अयांश ने पूछा।

“आज से पहले तो तुमने कभी पूछा नही किस करने के लिए तो अब कैसे?” आहना ने कहा तो अयांश ने अपने हाथ की उंगलियों को उसके हाथ की उंगलियों में फंसाते हुए कहा, “अमेरिका में थोड़ा सा कोर्स सुधरने का भी किया था।” 

उसकी बात सुनकर आहना हँसने लगी और उसने कहा, “ये बात है तो तुम मुझे कहीं भी किस कर सकते हो।” 

“क्या सच में?” अयांश ने खुश होते हुए कहा। 

“हाँ।” आहना ने मुस्कुराते हुए कहा जिससे अयांश की आँखों में एक चमक आ गई पर अगले ही पल आहना ने अयांश के अरमानों पर पानी फेर दिया जब उसने कहा, “पर शादी के बाद।” 

“आहना, ये तो चीटिंग हुई न।” अयांश ने झूठी नाराज़गी दिखाते हुए कहा। 

“फिर मेरा सारा प्यार भी तो तुम्हारे लिए ही है ना।” आहना ने कहा और फिर वो दोनों लेट गए। अयांश ने अपने दोनों हाथ आहना की कमर के आसपास लपेटे और उसे अपनी बाहों में भरकर सुकून से सो गया। आहना के चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान थी। 

अयांश और आहना जहाँ सुकून से एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे थे वहीं नुपुर गुस्से से लिविंग में इधर उधर टहल रही थी। उसे घर आकर सिक्योरिटी गार्ड से पता चला था की अयांश आहना के साथ गया है जिसकी वजह से उसे इतना ज्यादा गुस्सा आया था की वो रिद्धिमा पर भी चिल्लाई थी की उसने अयांश को रोका क्यों नही, ऊपर से अयांश अभी तक घर नही पहुँचा था जिसकी वजह से नुपुर का गुस्सा हर बीतते हुए मिनट के साथ साथ बढ़ रहा था। 


Continued in जिंदा रहती है हमेशा मोहब्बतें - 32

No comments:

Post a Comment