Sunday 8 September 2024

एक वादा करदो ना


 

एक वादा करदो ना, 

भीगे अगर पलके तुम्हारी, 

मेरी वजह से,

 तो पास बैठ कर, 

मुझे अपने आंसू पोंछने देना ना।


अगर रूठ जाऊं मैं तो मना लेना, 

अगर चिल्ला दूं तुम्हारे ऊपर गुस्से में कभी, 

तो छोड़के ना जाना, 

मुझे कस कर गले से लगा लेना ना, 

मेरे दिल में जो बातें चल रही होंगी,

 मेरी आंखों में देख, 

समझ जाया करना ना, 

हाथ छुड़ाकर दूर जाने की बातें, 

कभी नहीं करोगे तुम,

 बस ये एक वादा करदो ना।


जहां छोटी छोटी बातों पर, 

सब मुझे छोड़कर चले जाते हैं, 

तुम मेरे साथ छोटी छोटी कोशिशों से,

 हमारी जिंदगी प्यार से भरदो ना, 

मेरे साथ जिंदगी भर रहोगे तुम,

बस ये एक वादा करदो ना।


जो ख्वाब हमने देखे है,

 जिनकी बातें होती हैं हमारे बीच दिन रात, 

वो सब मेरे साथ सच करोगे, 

जियोगे वो एक एक लम्हा मेरे साथ, 

बस हमारा रिश्ता,

 इतना मजबूत करदो ना, 

हर खुशी और गम जियोगे मेरे साथ, 

बस ये एक वादा करदो ना।

No comments:

Post a Comment